बोली :- आज क्या तारीख है.? 😅😂🤣

जब मैं office पहुंचा,
मेरी बीवी का फोन आया,
बोली :- आज क्या तारीख है.?

मैं घबराते हुए बोला :- 03जून

उसने फोन काट दिया । अब मैं काफी डर रहा था और सोचने लगा..
उसका जन्मदिन..- नही,
मेरा जन्मदिन..- नही,
हमारी सालगिरह.. - नही
बच्चो के जन्मदिन.,- नही,
सास ससुर का जन्मदिन/सालगिरह..- नही
सिलेंडर बुकिंग..- करवा चुका
डिस, मोबाइल, बिजली बिल,पेपर बिल, दूध बिल सभी का भुगतान..- हो गया


तो..
तारीख क्यो पूछी उसने .?
मेरा लंच और शाम की चाय भी इसी सोच और भय में गुजरी ।

खैर,
मैं शाम को घर पहुंचा । बेटा मेरा, पार्क में खेल रहा था । मैंने उससे पूछा :- घर का मौसम कैसा है.?
बवंडर या सुनामी.?

बेटे ने कहा :- सब ठीक है, पर आप क्यो पूछ रहे हो पापा.?

मैंने कहा :- सुबह तुम्हारी मम्मी ने आज की तारीख पूछी थी..

लड़का मुस्कुराया और बोला :- आज सुबह मैंने कैलेंडर में से कुछ पन्ने फाड़ लिए थे, शायद इसलिए वो कन्फ्यूज्ड हो गई होगी..
😊 😊 😊
,
यकीन मानिये ।
एक शादीशुदा आदमी का जीवन दहशत से भरा है.. इसे कहते हैं बीवी.....
😅😂🤣