मोटापा कम करने का उपाय 😄😄😄

मोटापा कम करने का उपाय
😄😄😄
एक मोटे आदमी
ने न्यूज पेपर में विज्ञापन देखा ” एक सप्ताह में 5 किलो
वजन कम कीजिये। ” 💡⚖⚖

उसने उस विज्ञापन वाली कम्पनी में
फोन किया तो एक महिला ने जवाब दिया और कहा : ” कल
सुबह 6 बजे तैयार रहिए। ”

अगली सुबह उस मोटे ने दरवाजा खोला तो देखा कि एक
खूबसूरत युवती जागिंग
सूट और शूज पहने बाहर तैयार खड़ी है।😍😍

युवती बोली :- मुझे पकड़ो और मुझे किस कर लो ये कह कर
युवती दौड़ पड़ी।😘😘

मोटू भी पीछे दौड़ा मगर उसे पकड़ नहीं पाया।
पूरे हफ्ते रोज मोटू ने उसे पकड़ने का प्रयास किया लेकिन उस
युवती को पकड़ नही पाया। और उसका 5 किलो वजन कम
हो गया।🏃🏃🏃💃💃💃

फिर मोटू ने 10 किलो वजन कम करने वाले प्रोग्राम की
बात की।

अगली सुबह 6 बजे उसने दरवाजा खोला तो देखा कि: पहले
वाली से भी खूबसूरत
युवती जागिंग सूट और शूज में खड़ी है।🙀🙀🙀

 युवती बोली :- मुझे
पकड़ो और मुझे किस करलो और इस हफ्ते मोटू का 10 किलो
वजन घट गया। 😻😻

मोटू ने सोचा वाह क्या बढ़िया प्रोग्राम है। क्यूँ ना 25
किलो वाला प्रोग्राम आजमाया जाए। उसने 25 किलो वाले
प्रोग्राम के लिए फोन किया। तो महिला ने जवाब दिया और
कहा कि :
” क्या आपका इरादा पक्का है.?” क्योंकि ये
प्रोग्राम थोड़ा कठिन है। ”

मोटू बोला :- ” हाँ। ” 😜😏😏

अगली सुबह 6 बजे मोटू ने दरवाजा खोला तो देखा कि
दरवाजे पर जागिंग सूट और शूज पहने एक काली भुजंग लड़की
खडी है …… 😵😵

लड़की बोली : मैंने तुम्हे पकड़ लिया तो मैं तुम्हें
किस करूँगी,  😚😚😚

बस तो फिर क्या अब तो भाग मिल्खा भाग…!!! 😆😆😆😆😂😂😂😂😊😊
- Whatsapp